Movies
309 views 0 comments

चला सलमान खान का जादू, टाइगर जिंदा है ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

by on December 26, 2017
Details
 
Editor Rating
 
Acting
100%

 
Plot
100%

 
Costume
100%

 
Directing
100%

Total Score
100%

Hover To Rate
User Rating
 
Acting

 
Plot

 
Costume

 
Directing

User Score

You have rated this

 

वैसे तो सलमान खान की मूवी का उनके फैन में हमेशा से ही क्रेज रहता है, लेकिन एक था टाइगर है की सफलता के पांच साल बाद आई फिल्‍म टाइगर जिंदा है ने बॉक्‍स आफिस पर अपनी धाक जमा दी है। महज तीन दिन में फिल्‍म 100 करोड़ के आकड़े को पार कर चुकी है। सलमान के फैन्‍स पर उनकी इस फिल्‍म का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है।

 

फिल्‍म समीक्षक तरन आदर्श की माने तो फिल्‍म बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। न्‍यू ईयर वीकेंड होने के कारण फिल्‍म आगे आने वाले दिनों में भी अच्‍छा प्रदर्शन बॉक्‍स आफिस पर करेगी। तरण आदर्श ने टवीट कर बताया कि टाइगर जिंदा है बॉक्‍स आफिस पर नए बैंचमार्क सेट कर रही है। उन्‍होंने लिखा की इस फिल्‍म्‍ का रेवेन्‍यू कलेक्‍शन आगे आने वाले दिनों में रुकता हुआ नजर नहीं आ रहा। फिल्‍म्‍ रिलीज होने के पहले चार दिनों में ही यह 154 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

 

 

 

 

तरन आदर्श ने बताया कि लांग वीकेंड होने का लाभ टाइगर जिंदा है को मिल रहा है। शुक्रवार के दिन इस फिल्‍म ने 34 करोड़ का बिजनेस किया। शनिवार को छुटटी का दिन होने के कारण दर्शकों की संख्‍या में खासी बढ़ोतरी हुई। शनिवार को 35 करोड़ का व्‍यवसाय करने के बाद फिल्‍म ने सन्‍डे को साढ़े 45 करोड़ का बिजनेस किया। सोमवार को क्रिसमस था। क्रिसमस की छुटटी का लाभ भी फिल्‍म को मिला। सोमवार को फिल्‍म ने करीब 37 करोड़ कमाए।

All Show House full for Salman Khan's Upcoming film Tiger Zinda Hai

जिस तरह से टाइगर जिंदा है प्रदर्शन कर रही है उसे देखते हुए साफ पता चलता है कि उसने इस फिल्‍म का पहला पार्ट यानी एक था टाइगर के सक्‍सेस को बरकरार रखा है। इस बात पर किसी को संदेह नहीं है कि फिल्‍म्‍ जल्‍द ही 200 करोड़ कमाने वाली फिल्‍म्‍ के क्‍लब में शामिल हो जाएगी। फिल्‍म समीक्षकों को उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म 200 करोड़ के आकड़े से भी कहीं आगे जाएगी।

All Show House full for Salman Khan's Upcoming film Tiger Zinda Hai

All Show House full for Salman Khan’s Upcoming film Tiger Zinda Hai

टाइगर जिंदा है फिल्‍म सलमान खान और कैटरीना की ड्रीम फिल्‍म प्रोजेक्‍ट में से एक रहा है। दोनों सिलेब्रिटी के फैन्‍स को भी लंबे समय से फिल्‍म का इंतजार था। यही वजह रही कि जैसे ही फिल्‍म बॉक्‍स आफिस पर आई तो फैन्‍स ने इसे हाथों हाथ लिया। किसी मल्‍टी प्‍लैक्‍स पर फिल्‍म की टिकट आसानी से मिलती हुई नहीं दिखी।

Be the first to comment!
 
Leave a reply »

 

You must log in to post a comment